अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं, जिससे जिले के कई क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई हैं। इस स्थिति में सड़क पर उतर कर कमिश्नर,आईजी, कलेक्टर, एसपी मोर्चा संभालते हुए किसी भी परिस्थिति में पुल-पुलिया, जो कि भारी वर्षा के कारण ओवरफ्लो हो रहे हैं, जान जोखिम में डालकर पार करने की हिदायत देते हुए लोगों से अपील कर रहे हैं। 

धान फैक्ट्री की बड़ी लापरवाही: खेतों में छोड़ा केमिकल युक्त जहरीला पानी, किसानों की लाखों की फसलें बर्बाद

नेता जी ने प्रशासन को दिखाया ठेंगा 

वहीं इस बीच प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए नेता जी खुद की जान जोखिम में डालकर जेसीबी में खड़े होकर ओवर फ्लो नदी को पार कर स्टंट करते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने स्टंटबाजी का पूरा वीडियो बनवाया और नियम कानूनों को ताक में रखकर उसे सोशल मीडिया में वायरल भी करवा दिया। 

बारिश से नदी नाले उफान पर 

दरअसल शहडोल जिले में बीती रात से बारिश का दौर जारी है, ऐसे में जिले की नदी-नाले उफान पर हैं। जिससे लोगों की जान का खतरा बना हुआ है। इस खतरे के बीच एक हैरान कर देने वाला नजारा खैरहा थाना क्षेत्र खौरहा बहरा नाला में देखने को मिला। जहां जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेता जगन्नाथ शर्मा पुलिस और लोगों की मौजूदगी में खुद की जान जोखिम डालकर जेसीबी मशीन में सवार होकर उफान मार रहे नाले को पार करते स्टंट किया और खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

कार वर्कशॉप बना जंग का अखाड़ा: पैसों के लेनदेन के विवाद में जमकर हुई मारपीट, Video वायरल

कलेक्टर और एसपी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा   

बता दें कि कलेक्टर डॉ. केदार सिंह और पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों एवं निचले भराव वाले स्थानों का संयुक्त रूप से भ्रमण किया। इस दौरान जरूरतमंदों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में आवश्यकतानुसार पुलिस बल तैनात किया गया है। बावजूद इसके नेता जी ने प्रशासनिक अमले को ठेंगा दिखा जान जोखिम में डालकर जेसीबी मशीन में सवार होकर उफान मार रहे नाले को पार करते हुए खुद का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। 

वहीं इस पूरे मामले में खैरहा थाना प्रभारी दिलीप सिंह का कहना है कि उन्हें ऐसा करने से मना किया गया था ,लेकिन वो नही माने और अपने 20 साल का अनुभव बताते हुए रपटा को पार किया ,जो पूर्णतः गलत है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m