लखनऊ. चंद महीनों में यूपी की 10 सीटों पर उपचुनाव होना है. शह-मात की इस लड़ाई में सियासी दलों ने अपनी चाल चलना शुरू कर दी है. उपचुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए संघ भी सियासी मैदान में अपनी ताकत झोंकने जा रहा है. संघ और भाजपा मिलकर प्रचार करेंगे. जिसके लिए रणनीति तैयार कर ली गई है.

इसे भी पढ़ें- ‘…काम सिर्फ नरेंद्र मोदी करते हैं’: दादी इंदिरा गांधी का किस्सा सुनकर राहुल गांधी ने PM Modi पर साधा निशाना…

बता दें कि विपक्षी दल लगातार भाजपा को PDA विरोधी बताकर अपना वोट बैंक बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब भाजपा समाज के सभी वर्गों को जोड़ने के लिए मुहिम चलाने वाली है. भाजपा की कोशिश है कि बूथ स्तर पर सामाजिक समीकरण दुरुस्त करते हुए दलित और पिछड़े वर्ग के बीच अधिक सक्रियता बढ़ाई जाए. जिससे समाज के सभी वर्गों के लोग भाजपा के साथ जुड़ सकें.

वहीं विपक्षी दलों के द्वारा लगातार भाजपा को PDA विरोधी बताने को संघ का कहना है कि विपक्ष का नेरेटिव ठीक नहीं है. भाजपा ने लगातार दलितों ,पिछड़ों और सर्व समाज के हित में बहुत काम किए है. इस नॉरेटिव को तोड़कर लोगों तक सच्चाई पहुंचाई जाना की भी योजना संघ ने बनाई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक