लुधियाना में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बाइक सवार युवकों को एक कार ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. हैरानी की बात यह रही कि दोनों युवक सड़क पर तड़पते रहे, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई.


यह हादसा चीमा चौक के पास फ्लाईओवर पर हुआ. बाइक सवार युवक फ्लाईओवर से नीचे आ रहे थे तभी एक तेज़ रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन घायल युवक वहीं पड़े रहे. राहगीरों ने भी उनकी कोई मदद नहीं की.

accident


परिवार को सौंपी गईं मृतकों की देह मृतकों में से एक की पहचान सुखराम के रूप में हुई है, जबकि दूसरा उसका दोस्त बनवारी कश्यप था. बनवारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुखराम की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार को सौंप दिया है.


जानकारी के अनुसार, सुखराम के पैर में चोट लगी थी. गुरुवार देर रात होने के कारण इलाके में कोई क्लीनिक नहीं खुला था, इसलिए वह अपने दोस्त बनवारी कश्यप के साथ अस्पताल जा रहा था. जब वे दोनों चीमा चौक फ्लाईओवर के पास पहुंचे, तो पीछे से आ रही तेज़ रफ्तार ब्रेज़ा कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद कार सवार वहां से फरार हो गए. दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए और काफी देर तक सड़क पर दर्द से तड़पते रहे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया.


पुलिस जांच में जुटी जनकपुरी चौकी के इंचार्ज एएसआई कपिल कुमार ने बताया कि मृतक सुखराम उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला था और बनवारी उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के बलंकर गांव का निवासी था. दोनों दोस्त एक ही फैक्ट्री में काम करते थे. एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है, लेकिन उसमें कुछ स्पष्ट नहीं है. आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा.