UP WEATHER UPDATE. प्रदेश में आज पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कई जगहों पर गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है. साथ ही दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं पर भारी बारिश और तेज हवा चलने के आसार हैं. वहीं मौसम विभाग ने आगामी कुछ दिनों तक प्रदेश में ऐसा ही मौसम रहने की संभावान जताई है.

विभाग के मुताबिक रविवार को बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, फतेहपुर, चंदौली और सोनभद्र में भारी बारिश के साथ गरज चमक भी हो सकती है. वहीं कानपुर देहात और कानपुर नगर में भी गरज चमक हो सकती है. इसके अलावा आगरा, फिरोजाबाद, इटावा, महोबा, झांसी, ललितपुर, औरैया, जालौन, हमीरपुर समेत आसपास भारी बारिश का पूर्वानुमान है.

इसे भी पढ़ें : UP MORNING NEWS TODAY: आज से होगा UP T-20 League Season-2 का आगाज, यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का तीसरा दिन, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार 26 अगस्त को भी पश्चिमी यूपी में जगहों पर बारिश होने के आसार हैं. इधर पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ जगहों पर बारिश और गरज चमक के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं. इसकेअलावा 27, 28 अगस्त को भी पश्चिमी और पूर्वी यूपी में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है. 28 और 30 अगस्त को भी पश्चिमी और पूर्वी यूपी में गरज-चमक के साथ वर्षा हो सकती है.