शरद पाठक, छिंदवाड़ा। महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है। जहां दबंगों ने लैब असिस्टेंट के साथ छेड़छाड़ की। शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला जुन्नारदेव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत निजी संस्था की लैब असिस्टेंट के साथ नगर के तीन दबंगों ने पंचशील कॉलोनी में रेस्ट हाउस के सामने छेड़छाड़ की। तीनों युवकों ने युवती से सरेआम छेड़छाड़ करने की कोशिश की और अपने वाहन को युवती के सामने जबरन खड़ा कर रास्ता रोक दिया। युवती के साथ उसकी बहन भी थी। इसी बीच कॉलोनीवासी भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद युवक वहां से भाग गए।

ये भी पढ़ें: TODAY WEATHER UPDATE: प्रदेश में स्ट्रांग सिस्टम एक्टिव, कई जिलों में रेड अलर्ट, अगले 24 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी

युवती की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुन्नारदेव में निजी संस्था में कार्यरत लैब अस्सिस्टेंट युवती को नगर के तीन युवक वार्ड क्रमांक 10 निवासी आयनिस चौकसे उर्फ विक्की चौकसे, राजा और रोहित ने छेड़छाड़ करते हुए रास्ता रोका। जिसकी शिकायत युवती ने थाने में की। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों मनचलों को गिरफ्तार किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m