लखनऊ. प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से बारिश का दौर लगातार जारी है. ऐसे में सड़कों का हाल तो बेहाल होना ही है. लिहाजा प्रदेश में कई जगहों की सड़कों की हालत खस्ता है. हालात ये हैं कि सड़क से ज्यादा गड्ढे दिख रहे हैं. जिनमें बारिश का पानी भरा रहता है. इससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. इन सड़कों की स्थिति को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने सोशल मीडिया X के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें खराब सड़कों को लेकर एक वीडियो साझा किया गया है. पोस्ट के मुताबिक वीडियो में जो सड़क दिखाई दे रही है वो हरदोई की है. वीडियो में कहा जा रहा है कि पिछले दो साल से हरदोई-कानपुर सड़क की हालत जर्जर है. आए दिन यहां दुर्घटनाएं होती हैं. कई बार गड्ढों की वजह से ऑटो भी पलट चुका है. वहीं दूसरे वीडियों में एक शख्स चेंम्बर का ढक्कन खुले की शिकायत कर रहा है. जो कि पिछले दो महीने से खुला हुआ है. बरसात में पानी भर जाने की वजह से ये दिखाई नहीं दे रहा है. ये वीडियो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस का बताया जा रहा है.

सीएम योगी की नाक के नीचे भ्रष्टाचार

दोनों वीडियो को शेयर कर अखिलेश यादव ने लिखा है कि ‘यूपी की सड़कों के निर्माण, गड्ढा मुक्ति के नाम पर हजारों करोड़ रुपया सीएम योगी की नाक के नीचे भ्रष्टाचार करके हड़प कर लिया गया. सीएम योगी बताएं कि भ्रष्टाचार का कितना पैसा उन्हें मिला ? साढ़े 7 साल से सीएम योगी यूपी भाजपा सरकार के मुखिया हैं और सीएम योगी के साढ़े सात वर्षीय शासनकाल के बाद ये सड़क के गड्ढे सीएम योगी के विकास के दावे और भ्रष्टाचार दोनों की कहानी खुद बयां कर रहे.’

इसे भी पढ़ें : ‘अखिलेश यादव जी…गेस्ट हाउस कांड याद है’, मायावती के समर्थन को लेकर डिप्टी सीएम मौर्य ने साधा निशाना

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक