मयंक शर्मा, फिरोजाबाद. फरिहा थाना क्षेत्र एक मोहल्ले से 16 साल की एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था कि आरोपी किशोरी को फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक सुने स्थान पर ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

जानकारी के मुताबिक यहां के रहने वाले एक युवक जिसका नाम सागर गर्ग है, उसके खिलाफ 16 साल की एक किशोरी के परिजनों ने FIR दर्ज कराई थी. जिसके अनुसार युवक ने किसी तरह पीड़िता किशोरी के अश्लील फोटो बना लिए. आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

10 घंटे के भीतर सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी सागर के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो की धाराओं में केस दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश की गई. आरोपी को एफआईआर दर्ज होने के 10 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को संबंधित धाराओं के तहत कोर्ट के आदेश पर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.