Unnao News. उन्नाव में एसपी ऑफिस के पास एक किशोरी के साथ रेप के बाद एक सप्ताह तक इस मामले को पुलिस दबाए रखी. 17 अगस्त की रात जब लड़की वहीं सो रही थी तब चाय बेचने वाले युवक ने उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता के अनुसार घटना के समय वह एसपी कार्यालय के पास एक बेंच पर सो रही थी जब चाय विक्रेता शैलेंद्र सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन दिन बाद 20 अगस्त को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की. हालांकि, बाल कल्याण समिति को इस मामले की सूचना देने में देरी की गई.

इसे भी पढ़ें – टॉयलेट में मिला नवजात बच्चा, भूख और बुखार से तड़प रहा था मासूम

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया और उसे जेल भी भेज दिया है. पीड़िता को उसकी ताई के सुपुर्द कर दिया गया है. सदर कोतवाली के एक गांव निवासी 15 साल की किशोरी अपने 14 वर्षीय भाई के साथ कचहरी और आसपास घूमकर पानी के पाउच व पान मसाला बेचकर गुजारा करती है. बताया जा रहा है कि उसकी मां का निधन हो चुका है.

इसे भी पढ़ें – सेल्फी लेते दौरान नदी में गिरी युवती, यह देख कूद पड़े दो दोस्त, एक युवक की मिली लाश, दो लोगों की तलाश जारी

पिता की डांट-डपट से परेशान होकर वह दोनों कई महीने से कचहरी के पास के एक मोहल्ले में रहने वाली बड़ी बहन के साथ रह रहे थे. एक महीने पहले बड़ी बहन की मौत होने के बाद वह दोनों बेघर हो गए और कचहरी के आसपास इसी तरह गुजारा करते और रात में किसी भी दुकान के सामने सो जाते थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक