शशांक द्विवेदी, खजुराहो। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खजुराहो (Khajuraho) में विदेशी पर्यटकों (Foreign Tourists) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मन की बात (Mann Ki Baat) सुनी। विदेश टूरिस्ट ने मन की बात कार्यक्रम सुनकर प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है।

दरअसल, खजुराहो के मुख्य पश्चिम मंदिर समूह के कंदरिया महादेव मंदिर के पास पीएम मोदी के 113वीं ‘मन की बात’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां खजुराहो सांसद व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और वन पर्यावरण राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार ने मन की बात सुनी। इस दौरान कई अधिकारी-कर्मचारी, प्रशासन सहित आमजन मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: MP में गीता भवन को होगी स्थापना: इंदौर में CM मोहन बोले- भगवान कृष्ण के आदर्शों पर आधारित गांव होंगे विकसित

वहीं पश्चिम मंदिर समूह घूमने आये स्पेन के विदेशी पर्यटकों ने भी प्रधानमंत्री मोदी की ‘मन की बात’ सुनी और जमकर तारीफ भी की। स्पेन से आये विदेशी पर्यटकों ने बताया कि पीएम मोदी ने जिस तरह से मन की बात में युवाओं, कला, संस्कृति, पर्यटन, पर्यावरण संरक्षण को मन की बात को जोड़ा है, वह वास्तव में प्रशंसनीय है। हालांकि उनको हिंदी भाषा तो नहीं आती लेकिन गाइड ने मन की बात को ट्रांसलेट कर बताया जो निश्चित ही सराहनीय है।

ये भी पढ़ें: छतरपुर बुलडोजर घटनाः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- देश विरोधी ताकतों ने साइलेंट जोन में टेस्ट किया, इनके पास इतनी सम्पति कहां से आई

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m