Viral Video. इन दिनों दरिंगदगी की हदें पार कर देने वाले कई मामले सामने आ रहे हैं. लड़कियों के बाद अब जानवर भी सुरक्षित नहीं है. बुलंदशहर में बकरी के साथ अननेचुरल सेक्स करते हुए एक सरकारी अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ था. अब गाजियाबाद से कुतिया (Female Dog) के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए एक दरिंदा का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो गाजियाबाद के मोदीनगर का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर आरोपी सुरेंद्र को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पशु क्रूरता का मामला दर्ज किया गया है.

वायरल वीडियो 21 सेकंड का है. इस वीडियो क्लिप में आरोपी की पहचान गाजियाबाद के सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है. आरोपी मोदीनगर में Female Dog के साथ अननेचुरल सेक्स कर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – मासूम बच्ची से कराया Masturbation, फिर बकरी के साथ किया Unnatural Sex, अश्लील Video वायरल होने के बाद अधिकारी गिरफ्तार

इस वीडियो को लेकर बलवंतपुरा कॉलोनी निवासी एक युवक ने मोदीनगर थाने में तहरीर दी है. इस मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक