उधम सिंह नगर। उत्तराखंड में क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। ताजा मामला उधम सिंह नगर से सामने आया है। जहां एक मौलवी मुस्लिम बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका रेप करता था। वह धमकी देता था कि अगर यह बात अगर किसी काे बताई तुम्हारे मां-बाप को जिन्न से मरवा दूंगा। हालांकि, एक बच्ची ने हिम्मत कर परिजनों को आप-बीती बताई। जिसके बाद परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, यह मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां मौलाना शब्बीर रजा मस्जिद के एक कमरे में अस्थाई मदरसा संचालित करता था। वहां बच्चियों को उर्दू, अरबी पढ़ाने के नाम पर उनका यौन उत्पीड़न और रेप करता था। इस मामले को खुलासा तब हुआ जब आठ वर्षीय बच्ची मदरसे से आने के बाद से गुमसुम रहने लगी थी। जब मां ने पूछा तो उसने बताया कि जब मदरसे से बड़े बच्चे चले जातें हैं। तब उसे और अन्य चार बच्चियों को कमरे में ले जाकर मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाता है और उनसे गलत हरकत करता है।

इसे भी पढ़ें:  सैनेटरी पैड में मोबाइल छिपाकर ले गई महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मजिस्ट्रेट के सामने बच्चियाें ने दिया बयान

इसके बाद मां बेटी को लेकर थाने पहुंची और मामले को लेकर शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौलाना को धर दबोचा और जेल भेज दिया है। हालांकि, इस मामले में मजिस्ट्रेट के सामने अब तक चार बच्चियों के बयान हो चुके हैं. जबकि अब भी कुछ बच्चियों के बयान होना बाकी है। एसएसपी ने बताया कि जिन चार बच्चियों ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान पुष्टि की है, उन चार बच्चियों की उम्र 6 से 8 वर्ष की है। मामले की जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: मेरी हत्या कर दो लेकिन धर्म नहीं बदलूंगी… आरोपियों ने धर्म परिवर्तन का डाला दबाव, नहीं मानी तो किया रेप, फिर…