लखनऊ. बिहार की सत्ता में दशकों से अपना वर्चस्व कायम करने वाले नीतीश कुमार अब बिहार तक ही सीमित नहीं रहना चाहते. नीतीश कुमार अब यूपी की सियासत में भी अपना वर्चस्व कायम करने की तैयारी में जुट गए हैं. संगठन को मजबूत करने के लिए नीतीश कुमार ने बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार को यूपी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है. नीतीश के मंत्री ने पार्टी की रणनीति पर काम भी शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- शुरू हुआ शह-मात का खेलः उपचुनाव में 10 सीटों पर जीत के लिए BJP और संघ ने बनाई रणनीति, ये है जीत का ‘मास्टर प्लान’…

बता दें कि जडयू बिहार के बात यूपी में भी अपनी सियासी जमीन तलाश रही है. इसी तलाश को खत्म करने के लिए लखनऊ में श्रवण कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं और तमाम पदाधिकारियों की बैठक ली. इस बैठक में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई. इस दौरान पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक साथ मिलकर काम करने की हिदायत दी गई.

इसे भी पढ़ें- ‘च्यवनप्राश खाएं भाजपाई… अटल बिहारी सरकार में फारूक और उमर अब्दुल्ला मंत्री थे’, नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन को लेकर सांसद प्रमोद तिवारी का हमला

बैठक में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने कहा, हमारी पार्टी के साथ हर वर्ग और समुदाय के लोग जुड़ रहे हैं. जिससे जेडीयू का जनाधार प्रदेश में बढ़ रहा है. कार्यकर्ताओं को जमीन पर उतरकर लोगों को पार्टी के साथ जोड़ना होगा. हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर उत्तर प्रदेश में भी जेडीयू मज़बूत हो सकती है. हमें यूपी में पार्टी की ज़मीन तैयार करनी होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक