Politics News. ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के अनुसूचित जाति एवं जनजाति की क्रीमी लेयर से संबंधित फैसले पर विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे विरोध का जवाब दिया है. उन्होंने कांग्रेस, बसपा, और सपा को झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि वे सच को छुपाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल झूठ बोलकर समाज में भ्रम फैला रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन दलों ने “झूठ बोलने का ठेका” ले लिया है और अब वे पोल खोल यात्रा के माध्यम से लोगों को सच्चाई बताएंगे.

इसे भी पढ़ें – बसपा सुप्रीमो पर भाजपा नेता की टिप्पणी : ओपी राजभर बोले- बीजेपी वो पार्टी है जिसने मायावती को मुख्यमंत्री बनाया…

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार एससी-एसटी वर्ग के कमजोर लोगों को आरक्षण का लाभ देने की बात की गई है, जिन्हें अब तक इसका लाभ नहीं मिला है. राजभर का कहना है कि इस आदेश से एससी-एसटी वर्ग को फायदा होगा, और विपक्षी दलों ने झूठ बोलकर लोगों को सड़क पर उतारा है.

इसे भी पढ़ें – हवस की आग में अंधा हुआ दरिंदा, Female Dog के साथ करने लगा Unnatural Sex, अब Video Viral

राजभर ने घोषणा की है कि वे 8 सितंबर को अंबेडकर नगर से एक पोल खोल यात्रा शुरू करेंगे, जो 28 फरवरी को बिहार के नवादा जिले में समाप्त होगी. इस यात्रा के दौरान वे विभिन्न जनपदों में रैलियां और जनसभाएं करेंगे, ताकि लोगों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में सही जानकारी मिल सके.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक