Zomato Order Scheduling Feature: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो पर अब आप 2 दिन पहले ऑर्डर शेड्यूल कर सकेंगे। कंपनी के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस सुविधा के लॉन्च की घोषणा की। फिलहाल, दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, मुंबई, अहमदाबाद, चंडीगढ़, लखनऊ और जयपुर के करीब 13,000 रेस्टोरेंट में 1,000 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर के लिए यह सुविधा शुरू की गई है।

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘2 दिन पहले तक ऑर्डर करके अपने खाने की बेहतर योजना बनाएं और हम समय पर डिलीवरी करेंगे। रेस्टोरेंट में हमेशा बड़ी मात्रा में व्यंजन स्टॉक में होते हैं और उनमें किचन की तैयारी के समय की एकरूपता भी देखी गई है। और रेस्टोरेंट और शहर जोड़े जा रहे हैं। हम जल्द ही इसे सभी ऑर्डर तक बढ़ा देंगे।’

दो दिन पहले बंद हुई थी इंटरसिटी सेवा

नई सुविधा के लॉन्च से दो दिन पहले कंपनी ने अपनी इंटरसिटी सेवा लीजेंड्स को बंद करने की घोषणा की थी। गोयल ने अपने एक्स हैंडल पर भी इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा था, ‘जोमैटो लीजेंड्स पर अपडेट – दो साल के प्रयासों के बाद, हमने उत्पाद बाजार में फिट नहीं हो पाने के बाद तत्काल प्रभाव से इस सेवा को बंद करने का फैसला किया है।’

जोमैटो ने की थी नया ‘डिस्ट्रिक्ट’ ऐप लॉन्च करने की घोषणा

इस महीने की शुरुआत में, जोमैटो ने ‘डिस्ट्रिक्ट’ नाम से एक नया ऐप लॉन्च करने की घोषणा की। यह ऐप ‘गोइंग-आउट’ बिजनेस को डाइनिंग और टिकटिंग (फिल्में और इवेंट) के साथ जोड़ता है। यह ऐप कंपनी की मुख्य खाद्य वितरण सेवाओं और हाइपर कॉमर्स से परे एक बड़ा विस्तार है।

अप्रैल-जून तिमाही में 126.5 गुना बढ़ा जोमैटो का मुनाफा

अप्रैल-जून तिमाही में जोमैटो का मुनाफा साल-दर-साल 126.5 गुना बढ़कर 253 करोड़ रुपये हो गया। एक साल पहले इसी तिमाही में कंपनी का समेकित शुद्ध लाभ 2 करोड़ रुपये था।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक