राहुल परमार, देवास। Dewas News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) में स्थित एक अस्पताल (Sanskar Hospital) पर गलत इलाज करने का आरोप लगा है। बच्चे के परिजन ने पुलिस से शिकायत की है कि उसने बच्चे को बुखार की वजह से यहां पर भर्ती कराया था। लेकिन गलत बॉटल चढ़ाने और इंजेक्शन लगाने की वजह से उसकी तबीयत काफी खराब हो गई है। जिसके बाद उसे ICU में भर्ती किया गया। 5 साल के मासूम के पिता ने इस मामले में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही अस्पताल प्रशासन के खिलाफ सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की है। 

यह भी पढ़ें: छतरपुर बुलडोजर एक्शन: कौन है हाजी शहजाद अली? जिसके महल पर चला मोहन सरकार का पीला पंजा, जानें पूरी कुंडली

देवास के रहवासी शाहिद खान ने कोतवाली पुलिस में संस्कार अस्पताल के खिलाफ शिकायत की है और थाना प्रभारी को आवेदन भी दिया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके 5 साल के बेटे की तबीयत खराब होने के बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह कुछ देर तक अच्छे से खेल रहा था और बोल भी रहा था। लेकिन डॉ. शुक्ला के कहने पर गलत इलाज किया गया। जिसके बाद उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि इसे ICU में भर्ती करवाना पड़ा। मैं जब वहां पहुंचा तो बच्चा अचेत पड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: इस गाय का दूध पीने वालों की हो रही तलाश! पशु चिकित्सक ने कही ऐसी बात कि लोगों की हलक में अटकी जान

शाहिद खान ने पुलिस से संस्कार अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत कर सख्त कदम उठाने का निवेदन किया है।

यह भी पढ़ें: MP के इतिहास में पहली बार जन्माष्टमी में इन्हें नहीं मिलेगी छुट्टी, सरकार ने जारी किया आदेश

हालांकि, इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन ने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है। फिलहाल परिजनों ने बच्चे को देवास से इंदौर के निजी अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाने की बात कही है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m