Rajasthan News: झुंझुनूं जिले के पचेरीकलां क्षेत्र में हनीट्रैप का एक मामला उजागर हुआ है, जिसमें एक युवक को बलात्कार के झूठे आरोप में फंसाकर सात लाख रुपये की मांग की गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. शनिवार को दोनों महिलाओं को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

थानाधिकारी राजपाल यादव ने मीडिया को बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि लगभग 15 दिन पहले उसके पास एक अज्ञात महिला का फोन आया, जिसने अपना नाम तीजा बताया. महिला ने कहा कि उसका पति शराब का आदी है और उसने नौकरी के लिए मदद मांगी. इसके बाद, महिला ने तीन-चार बार उससे बात की. 19 अगस्त को, उसी महिला ने पचेरीकलां थाने में उसके खिलाफ बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करवाया और राजीनामा के लिए सात लाख रुपये की मांग की. जब पीड़ित ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई और साढ़े तीन लाख रुपये में मामला सुलझाने की बात कही गई.

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार महिलाओं ने पहले भी झूठे मामले दर्ज करवाए हैं. पुलिस ने बहरोड़ निवासी तीजा और नारनौल निवासी पूजा उर्फ नाथी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इन महिलाओं के खिलाफ पहले से ही बहरोड़, प्रागपुर और कोटपूतली थानों में नौ मामले दर्ज हैं.

पढ़ें ये खबरें भी