Viral Video. एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह गंभीर हालत में तड़पती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन उसके पति और परिवार के अन्य लोग उसे अस्पताल ले जाने के बजाय वीडियो रिकॉर्ड करने में लगे रहे.

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है. किला थाना क्षेत्र में 32 साल की महिला ने अपने पहले पति से तलाक लेकर प्रेमनगर क्षेत्र के एक युवक से दूसरी शादी रचा ली थी. विवाह से पहले दोनों लगभग 4 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. बताया जा रहा है कि महिला के पास कुछ संपत्ति थी, जो मैरिज के बाद विवाद की वजह बनी.

इसे भी पढ़ें – पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया था पति, इधर आशिक के साथ पत्नी मना रही थी रंगरलियां, कमरे से आ रही आवाज सुन पहुंचे घरवाले तो बिस्तर पर प्रेमी के साथ मिली Nude

शुक्रवार की रात जब यह झगड़ा बड़ गया तो महिला ने जहर खा लिया. इस घटना के बाद पति और घरवालों ने उसे अस्पताल ले जाने के बजाय उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया, ताकि वे खुद को सुरक्षित रख सकें. तड़प-तड़पकर महिला की मौत हो गई और अगले दिन यानी शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

इसे भी पढ़ें – छतरी लेकर पटरी पर गहरी नींद में सो गया शख्स, इतने में धड़धड़ाते हुए आ गई ट्रेन, फिर जानिए क्या हुआ…

वीडियो में वह महिला अपने पति से कह रही थी कि वह भी जीना चाहती थी और अपने पति से बहुत मोहब्बत करती थी. वह यह भी कहती है कि पति किसी भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं है, लेकिन उसने कभी उसकी बात नहीं मानी. महिला ने कहा कि अगर उसकी बात मानी गई होती, तो शायद वह यह नौबत नहीं आती. 

इसे भी पढ़ें – हाईकोर्ट से कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को झटका, धोखाधड़ी और धमकाने के मामले में नहीं मिली राहत

वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि उसके परिवार वालों ने भी उसकी बात नहीं सुनी और इसी कारण उसकी जिंदगी का अंत हो रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिर भी इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है, जिसके चलते पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक