अखिलेश बिल्लौरे, हरदा। नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर BJP की अध्यक्ष ने सबूत मांगे थे। आरोप सिद्ध होने पर इस्तीफा देने की बात की थी। वहीं आज कांग्रेस ने सबूत पेश कर इस्तीफे की मांग की।

यह भी पढ़ें: ज्यादा शॉपिंग करती थी पत्नी, पति ने सुपारी देकर करवा दिया मर्डर, काम तमाम करने दोस्त से इतने रुपए में किया सौदा

हरदा नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष अध्यक्ष अमर रोचलानी और कांग्रेस विधायक डॉ आर के दोगने ने कलेक्टर को लिखित शिकायत की थी। जिसमें कहा गया था कि नगर पालिका हरदा में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है। जिस पर कलेक्टर ने SDM की अध्यक्षता में एक जांच समिति बनाई थी। कमेटी ने भी पम्प खरीदी और अन्य मामलों में भ्र्ष्टाचार होना पाया था। अब कांग्रेस ने इसी आधार पर हरदा नगर पालिका अध्यक्ष से इस्तीफे की मांग की है।

यह भी पढ़ें: इस गाय का दूध पीने वालों की हो रही तलाश! पशु चिकित्सक ने कही ऐसी बात कि लोगों की हलक में अटकी जान

नगर पालिका परिषद नेता प्रतिपक्ष अमर रोचलानी ने कहा कि अगर जिला प्रशासन इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। BJP कहती है कि कांग्रेस झूठे आरोप लगाती है। अब तो भाजपा के पार्षदों ने भी शिकायत की है कि नगर पालिका परिषद में लाखों का भ्रष्टाचार हो रहा है।

यह भी पढ़ें: MP के इतिहास में पहली बार जन्माष्टमी में इन्हें नहीं मिलेगी छुट्टी, सरकार ने जारी किया आदेश

भाजपा पार्षद अनीता राठौर ने  कहा कि “मैं 3 बार से एक ही वार्ड से पार्षद हूं और भ्रष्टाचार मुक्त भारत हमारी पार्टी का संकल्प है। मैंने जनहित में शिकायत की है जिसकी जांच होनी चाहिए। दोषियों पर उचित कार्यवाही की जानी चाहिए। मैं हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ हूं और हमेशा रहूंगी।

यह भी पढ़ें: छतरपुर बुलडोजर एक्शन: कौन है हाजी शहजाद अली? जिसके महल पर चला मोहन सरकार का पीला पंजा, जानें पूरी कुंडली

वहीं नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया का कहना है कि जिस दिन हम पर आरोप सिद्ध हो जाएंगे। उस दिन नगर पालिका अध्यक्ष इस्तीफा दे देंगे। रही बात भाजपा के कुछ पार्षदों के शिकायत की तो, उनकी कुछ अपेक्षाएं हमसे होगी, जो हम पूरी नहीं कर पा रहे हैं। जिसके कारण ऐसे शिकवा शिकायत हमारे खिलाफ हो रही है। कहीं न कहीं उनकी अपेक्षाएं पूरी न करने पर हम न तो भ्रष्टाचार करेंगे और न ही किसी को करने देंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m