कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 30 टन प्लास्टिक के दाने से भरे ट्रक को शातिर चोर ने ट्रक सहित चुरा लिया। पुलिस ने जीपीएस के जरिए ट्रक को 4 घंटे के अंदर ही बरामद कर आरोपी को धर दबोचा। यह ट्रक पानीपत से बेंगलुरु जाने के लिए ट्रक रवाना हुआ था। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज पूछताछ कर रही है

दरअसल, ग्वालियर देहात पनिहार थाना क्षेत्र में देर रात ड्राइवर सतीश रावत ने ट्रक को पेट्रोल पंप पर पार्क कर अपने घर चला गया था। तभी शातिर चोर ने ट्रक को माल सहित चोरी कर फरार हो गया। जब ट्रक मालिक उदयभान ने जीपीएस पर ट्रक को ट्रैक किया तो वह डबरा रोड पर जाता दिखा। इसकी सूचना ट्रक मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। थाना प्रभारी ने अपनी टीम लेकर ट्रक का पीछा किया और डबरा में चोरी के ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस टीम ने ट्रक चोरी कर ले जाने वाले आरोपी को भी ट्रक सहित धर दबोच।

गर्भवती को खटिया पर लादकर एंबुलेंस तक पहुंचाया, अस्पताल पहुंचने से पहले बच्चे को दिया जन्म, Video Viral

आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम मलखान सिंह रावत निवासी डबरा जिला बताया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किया गया ट्रक और प्लास्टिक दाना 30 टन का बरामद कर लिया है। जिसमें ट्रक की कीमत 50 लाख और उसमें माल की कीमत 35 लाख 69 हजार रुपए बताई गई है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है और शहर में हुई अन्य चोरियों को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

अंधविश्वास ने ली जान: डायरिया पीड़ित बैगा समुदाय के लोग कराते रहे झाड़ फूंक, अस्पताल में इलाज के दौरान 2 की माैत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m