कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आर्थिक स्थिति से तंग आकर 57 साल के अधेड़ ने फांसी लगाकार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया। यह मामला गोले का मंदिर थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में एसआई शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि भिंड रोड स्थित कटारे फार्म में 57 साल के अधेड़ व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद मृतक की पहचान तीर्थराज सिंह शताब्दीपुरम के रूप में हुई। FSL टीम और परिजनों को मौके पर बुलाया गया। शव को पीएम के भिजवा दिया गया है जांच की जा रही है।

MP में चाइल्ड ट्रैफिकिंग का मामला: गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार, 2 मासूमों को पुलिस ने किया बरामद, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

बताया गया कि मृतक उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला था। वह शताब्दीपुरम में रहकर लनपुर की एक निजी कंपनी में काम करता था। 4 साल पहले ही उसने कंपनी से रिटायरमेंट लिया था। परिजनों ने बताया कि 2 दिन से वह अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान था और कल सुबह घूमने की बात कहकर घर से निकला था। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

शातिर चोर का कमाल: 30 टन प्लास्टिक के दाने से भरे ट्रक को चुरा ले गया, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m