जबलपुर/ डेस्क। मध्य प्रदेश जितना अजब है, यहां की घटनाएं भी उतनी ही गजब है। आपने अक्सर देखा होगा कि अगर कोई पुरुष किसी स्त्री को घूरने लगे तो जेल तक हो सकती है। वहीं दो लड़कों ने अगर एक दूसरे को गुस्से भरी निगाहों से देख लिया तो बात मारपीट तक पहुंच जाती है। लेकिन जबलपुर से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बकरी को घूरने के बाद महिला और युवक के बीच मारपीट ही गई। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस तक शिकायत पहुंच गई है। मामला रांझी थाना क्षेत्र के करौंदी का है।

MP के इतिहास में पहली बार जन्माष्टमी में इन्हें नहीं मिलेगी छुट्टी, सरकार ने जारी किया आदेश

दरअसल, 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बकरी को मोहल्ले का एक युवक काफी देर से घूर रहा था। इस पर महिला ने पूछ लिया कि बकरी को क्यों घूर रहे हो? बस फिर क्या था, युवक भड़क गया और गाली-गलौच करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि उसने लाठी से वृद्धा पर हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल महिला आरोपी की शिकायत करने थाने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

छतरपुर बुलडोजर एक्शन: कौन है हाजी शहजाद अली? जिसके महल पर चला मोहन सरकार का पीला पंजा, जानें पूरी कुंडली

थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरी घटना 22 अगस्त की है। शाम करीब 9 बजे करौंदी रांझी की रहने वाली 72 साल की बुजुर्ग महिला कौशल्या बाई बेन ने पुलिस थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह खाना खाने के बाद घर के बाहर खड़ी थी। मोहल्ले का रहने वाला कृष्णा सेन उसके घर के बाहर बंधी बकरी को घूर कर देख रहा था। 

हाजी शहजाद अली के भाई ने उमा भारती पर करवाया था हमला! क्या थाने में पत्थरबाजी की पहले से रची गई थी साजिश? जानें क्या हुए खुलासे

बुजुर्ग महिला ने शख्स को टोक दिया। उसके बाद भड़के शख्स ने डंडे से बुजुर्ग महिला पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। बचाने के लिए आए नाती को भी उसने जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गया। फिलहाल बुजुर्ग महिला का रांझी के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है जो खतरे से बाहर है। 

छतरपुर बुलडोजर एक्शन पर भड़के ओवैसी, कहा- आज आपके पास सरकार है, कल नहीं रहेगी…, इंशाअल्लाह वक्त आएगा और फिर…

आरोपी कृष्णा सेन के खिलाफ धारा 296, 318 (1) 351(2) बीएनएस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m