कानपुर. पिछले 22 सालों से कृष्ण, राधा और बलराम जी कानून के शिकंजे में हैं. सुनने में थोड़ा अटपटा जरूर लेगगा, लेकिन यही हकीकत है. कलयुग में भगवान को उस पल का इंतजार है, जब वे कानून की बेड़ियों को तोड़कर बाहर आएंगे. इस मामले के सामने आने के बाद सब हैरान हैं.

इसे भी पढ़ें- जिंदगी बचाने की ऐसी जुगत… कमजोर समझकर शेरनी नहीं पिला रही थी शावकों को दूध, फिर सफारी पार्क ने ये काम करके रच दिया इतिहास

बता दें कि पूरा मामला कानपुर देहात का है. जहां श्री कृष्ण, राधा और बलराम थाने में कैद हैं. दरअसल, 22 साल पहले एक प्राचीन मंदिर से भगवान श्री कृष्ण, राधा और बलराम के साथ करोड़ों रुपये की मूर्तियां चोरों ने चुरा ली थीं. जिसके बाद शिवली थाना में मामले की शिकायत की गई थी. जिसके बाद एफआईआर मुकदमे में तब्दील हुई और न्यायालय में मामला विचाराधीन हुआ. हालांकि पुलिस ने मूर्ति चुराने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. उसके बाद भी कानपुर देहात न्यायालय में मामला अटका पड़ा है.

वहीं मूर्ति को चुराने वाले चोर पैरोल पर बाहर हैं लेकिन इन भगवान की मूर्तियों को अभी कैद से आजादी नहीं मिल सकी है. फिलहाल मामला न्यायालय में चल रहा है और अभी इस मुकदमे में भगवान को राहत नहीं मिली है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक