UP WEATHER UPDATE. आज उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है. इस दौरान पूर्वी और पश्चिमी हिस्सों में कुछ जगहों पर तेज हवा और भारी बारिश होने की संभावना है. विभाग के मुताबिक प्रदेश के करीब 20 से ज्यादा जिलों में बारिश के आसार हैं. वहीं आगामी कुछ दिनों तक ऐसा ही मौसम होने की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को मिर्ज़ापुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर, कानपुर देहात और कानपुर, बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़ और सोनभद्र में भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं रायबरेली, जालौन, झांसी, ललितपुर, संत रविदास नगर, हमीरपुर, महोबा और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने के आसार हैं.

इसे भी पढ़ें : UP MORNING NEWS TODAY : UP T-20 League Season-2 का दूसरा दिन, आगरा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, पुलिस लाइन में होगा श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन

आगामी कुछ दिनों तक बारिश के आसार

मौसम विभाग ने 27 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है. इसी तरह 28 अगस्त को भी ऐसा ही मौसम हो सकता है. 29 अगस्त को पश्चिमी यूपी में कहीं-कहीं पर गरज-चमक के साथ बारिश और पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बारिश होने का अलर्ट जारी किया गया है. 30 और 31 अगस्त को भी कमोबेश यही हालात हो सकते हैं.