रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कई वार्डों में फिल्टरप्लांट में मशीन खराब होने की वजह से पानी सप्लाई नहीं हो पा रहा है. जिस वजह से वार्डों में पानी की समस्या खड़ी हो गई है. इसका मुआयना करने रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय सुबह ही रावणभाटा फिल्टर प्लांट पहुंचे हुए है. विकास उपाध्याय ने कहा जब तक इस समस्या का निराकरण नहीं होगा हम सब इसी तरह लगातार यही बैठे रहेंगे.

शहर में फिल्टरप्लांट मशीन खराब होने की वजह से आज शाम भी रायपुर की 20 टंकियों को पानी नहीं मिल पाएगा. अभी तक फ़िल्टरप्लांट के पंप हाउस की मशीनें नहीं सूख पाई है. गुरुवार को ठेकेदार कि लापरवाही के कारण पंप हाउस में 10 फ़ीट पानी भर गया था. गुरुवार से ही  शहर में जल आपूर्ति बंद है. आयुक्त ने ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर करने के निर्देश दिए है.

वहीं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय सुबह ही रावणभाटा फिल्टर प्लांट पहुंचकर शहर में हो रही पानी की समस्या को लेकर मुआयना किया. उनके अलावा पार्षद साथी डॉ. अन्नूराम साहू, रामदास कुर्रे, सोमन ठाकुर, मोहित धृतलहरे के साथ रावणभाटा फिल्टर प्लांट में सुबह 6 बजे से लगतार बैठे हुए है और इस समस्या का निराकरण नहीं होने पर इसी तरह लगातार यही बैठे रहने की चेतावनी दी है.