कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रक्षाबंधन के बाद मायके से वापस ससुराल जा रही नवविवाहिता और उसके पति को रोककर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्टा अड़ा दिया। इन बदमाशों ने नवविवाहिता के जेवर उतरवा कर लूट लिए और वारदात के बाद वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने शोर मचाया तो लोग इक्कठा हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो एक सीसीटीवी में तीनों बदमाश बाइक से जाते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर उनकी पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है।

लड़की नहीं बकरी को घूर कर देखने पर मचा बवाल, मारपीट के बाद भी नहीं सुलझा विवाद, अब पुलिस तक पहुंची शिकायत

रक्षाबंधन में मायके गई थी नवविवाहिता  

दरअसल ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुजवाया में रहने वाले 21 साल का धीरज बघेल प्राइवेट नौकरी करता है। 24 अप्रैल को उसकी शादी शिवपुरी बैराड़ में शकुन बघेल से हुई है। शादी के बाद पहला सावन होने से शकुन कुछ दिन पहले रक्षाबंधन के लिए मायके आ गई थी। जिसके बाद धीरज बाइक से उसे लेने के लिए गया था। मायके से विदा होकर नवदंपती वापस घर आ रहे थे। वह सुजवाया से दो किलोमीटर दूर पहुंचे थे, तभी लाल रंग की बाइक से तीन बदमाश युवक आए और उन्हें ओवरटेक कर बाइक उनकी बाइक के सामने अड़ा दी। इसके  बाद कट्टा अड़ाकर महिला से मंगलसूत्र, झुमकी, पुतली, चांदी की करधोनी उतरवाने के साथ युवक का एक मोबाइल भी लूटकर फरार हो गए। 

Gwalior News: आर्थिक स्थिति से तंग आकर अधेड़ ने की खुदकुशी, फांसी लगाकर दी जान

CCTV में कैद हुए तीन बदमाश 

घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें तीनों बदमाश बाइक पर सवार मुंह पर कपड़ा बांधकर पनिहार से पीछा करते नजर आए। पुलिस ने वारदात के बाद नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए। फिलहाल पुलिस ने दंपति की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर और सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m