हरीश शर्मा, खरगोन। खरगोन जिले के करही थाना क्षेत्र के देवपिपल्या गांव में तेज बारिश के चलते एक युवक नाले में फंस गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद तेज बारिश में युवक का रेस्क्यू किया गया।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी विशेषः मूछों वाले भगवान श्रीकृष्ण का एकमात्र मंदिर यहां, दर्शन के लिए पहुंचते हैं हजारों श्रद्धालु

मामला 25 अगस्त की शाम करही थाना क्षेत्र के देवपिपल्या गांव की है, जब तेज बारिश के कारण देवपिपल्या गांव के पास स्थित नाले में अचानक बाढ़ आ गई। बाढ़ में 45 वर्षीय रामलाल मकवाने निवासी देवपिपल्या, नाले के पानी में फंस गए थे। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना प्रभारी राजेंद्र बर्मन और तहसीलदार राकेश सस्तीय पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। शाम 6:20 बजे सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम तुरंत रेस्क्यू वाहन और आपदा प्रबंधन उपकरणों के साथ मौके पर रवाना हुई।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमीः जुगल किशोर मंदिर पहुंचे CM मोहन ने गाया भजन, बोले- राम पथ गमन की तरह श्रीकृष्ण तीर्थ क्षेत्र भी विकसित करेंगे, नगरीय निकायों में गीता भवन की स्थापना की जाएगी

एसडीआरएफ की टीम, जिसमें छह जवान शामिल थे, उन्होंने रातभर सर्च लाइट की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और आखिरकार रामलाल मकवाने को सुरक्षित बाहर निकालने में सफलता पाई। टीम के प्रभारी संदीप चौहान (162) के नेतृत्व में यह रेस्क्यू ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा हुआ। टीम के अन्य सदस्य दिलीप मुजाल्दे (9273), दिनेश डावर (157), राहुल मण्डलोई (87), निलेश गौर (31), और विक्रम बड़ोले (9278) थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m