मुंबई. शेमारू उमंग पर हाल ही में लॉन्च हुए शो ‘शमशान चंपा’ को दर्शक पसंद कर रहे है. अपने किरदार के जरिए टीवी इंडस्ट्री में एक नई डायन का परिचय देने वाली अभिनेत्री तृप्ति मिश्रा को उनके फैन्स से सराहनाएं भी मिल रही हैं. इसी बीच जन्माष्टमी पर्व पर तृप्ति से हुई एक ख़ास बातचीत में यह पता चला कि वे कृष्ण की भक्त हैं. ऐसे में तृप्ति ने इस खास दिन से जुड़ी अपनी तैयारियों, कृष्ण द्वारा गीता में दी गई उनकी सीख जैसी सभी चीजों पर चर्चा की.  

 अभिनेत्री तृप्ति मिश्रा ने जन्माष्टमी पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “जन्माष्टमी मेरे पूरे परिवार के लिए बेहद खास है, इस दिन हम सभी बहुत खुश और उत्साहित होते हैं. मैं और मेरे परिवार में भगवान कृष्ण और राधा रानी को लेकर गहरी आस्था है और हम इस पावन दिन को एक साथ मनाने के लिए उत्साहित रहते हैं.

 जन्माष्टमी की रात हम पूरे घर को सजाते हैं और पूरी आस्था के साथ पूजा-पाठ करते हैं, जिससे यह दिन हमेशा यादगार बन जाता है. जन्माष्टमी की यादें मेरे दिल के बहुत करीब हैं. मुझे वह साल अब भी याद है जब मैंने राधा बनकर प्यारे-प्यारे वीडियो बनाए थे और हमने अपने छोटे भाई-बहनों को राधा और कृष्ण के अवतार में सजाया था, वो पल मेरी सबसे ख़ास यादों में से एक है.”

 उन्होंने आगे कहा, “कृष्ण जी की शिक्षाओं ने मेरे जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है. उनकी यह सीख कि हमें हमेशा सत्य के साथ हमेशा खड़े होना चाहिए और अच्छे कर्म करने चाहिए, यह बात मुझे प्रतिदिन प्रोत्साहित करती है. मैं इन सिद्धांतों पर दृढ़ विश्वास रखती हूं और अक्सर कृष्ण की शिक्षाओं वाले वीडियो को देख उनसे प्रेरणा भी लेती हूं.”

 ‘शमशान चंपा’ शो में तृप्ति का किरदार चंपा की यात्रा कई रहस्यमयी तत्वों के साथ जुड़ी हुई है. यह डायन का किरदार, एक अनोखे मोड़ के साथ, कहानी में एक विशेष गहराई को जोड़ता है, जिसमें अलौकिक तत्व (सुपेनैचुरल तत्व), रोमांच और भावनात्मक ड्रामा का बेहतरीन मिश्रण है. इसे फैंटेसी और रोमांस शैली के तहत बनाया गया है जो दर्शकों को अपनी अनोखी कहानी से जोड़े रखेगा.