दिल्ली आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर से पेड़ कटवाने को लेकर LG विनय सक्सेना और BJP पर निशाना साधा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि LG को मीडिया के सामने आना चाहिए. दिल्ली की जनता उनसे जबाव मांग रही है. LG ने दिल्ली को गुमराह किया. LG और BJP ने पेड़ को कटवाया.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि दिल्ली का दुश्मन LG और BJP है. LG ने दिल्ली में पेड़ कटवाया है. LG को पद से इस्तीफा देना चाहिए.

एक बार फिर दिल्ली सरकार ने दिल्ली में 1,100 से अधिक पेड़ काटे जाने का मुद्दा उठाया है. मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया था कि ये पेड़ बिना अनुमति के काटे गए हैं. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के LG विनय सक्सेना पेड़ काटे जाने वाले स्थान पर 3 फरवरी 2024 को गए थे. सौरभ भारद्वाज ने LG से इस विषय पर प्रेस कांफ्रेंस करके दिल्ली की जनता को जानकारी देने की अपील की.

भाजपा ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए जारी की 44 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

LG के कहने पर सड़क चौड़ी की गई

सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि सड़क चौड़ी करने के लिए बिना किसी अनुमति के ये पेड़ काटे गए. उन्होंने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल के कहने पर सड़क चौड़ी की गई. उन्होंने प्रश्न किया कि क्या अधिकारियों ने भी उपराज्यपाल को यह जानकारी नहीं दी कि बिना अनुमति पेड़ नहीं काटे जा सकते. यदि LG को गुमराह करके पेड़ काटे गए तो ऐसे में दिल्ली के मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है.

यूनिफाइड पेंशन स्कीम को लेकर बड़ा अपडेट, इस राज्य में कर्मचारियों के लिए नई पेंशन योजना शुरू

आज दिल्ली की पूरी की पूरी अफसरशाही गिरवी रख दी गई है. दिल्ली में जो जरूरत के कार्य हैं वह नहीं किया जा रहे हैं. जल बोर्ड के काम नहीं किया जा रहे हैं, अस्पतालों के लिए दवाइयों की खरीद नहीं की जा रही है. मोहल्ला क्लीनिक में तनख्वाह नहीं दी जा रही. इस बीच, रविवार को आम आदमी पार्टी के कुछ निगम पार्षद और अन्य नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये. इस संबंध में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि देश में डर का माहौल है. बड़े-बड़े IAS अधिकारी नतमस्तक हैं, तो ऐसे में निगम पार्षदों का क्या है.