कुमार इंदर, जबलपुर। जिले की सिहोरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने शराब की अवैध तस्करी करते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों के पास से 1150 पौवा शराब और एक मारुति वैन जब्त की है।

कोई कागजात नहीं दिखा पाया

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लोग अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहे है। जिसके बाद सिहोरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मिलकर घेराबंदी करते हुए मौके पर दबिश दी। जहां पर शराब दुकान के पास दो आरोपी एक मारुति वैन में भारी मात्रा में शराब लेकर खड़े थे। पूछताछ करने पर दोनों भागने की कोशिश करने लगे जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ पर दोनों शराब से जुड़े कोई भी कागज नहीं दे पाए। जिसके बाद पुलिस ने शराब और वाहन को जब्त कर दोनों आरोपी मुकेश दाहिया और सुखमाल उर्फ शिव पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है कि शराब किसके लिए और कहां से लाई गई थी।

इनकी भूमिका रही सराहनीय

आरोपियों को पकडने में क्राइम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह, सहायक उप निरीक्षक अशोक मिश्रा, प्रधान आरक्षक राकेश बहादुर, मानस उपाध्याय, हरिशंकर गुप्ता, सुतेन्द्र यादव, नीरज तिवारी, सादिक अली, मन्नू सिंह, आरक्षक जय प्रकाश, सिहोरा थाना के उप निरीक्षक रामभुवन, सहायक उप निरीक्षक बी.आर. ठाकुर, आरक्षक रोहित जैन की भूमिका रही।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m