Sex Racket. होटलों में देह व्यापार का काम धड़लले से चल रहा है. पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारी में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की समेत चार युवतियों को पकड़ा है. इसके अलावा यहां सिपाही भर्ती परीक्षा देने आया एक युवक को भी अरेस्ट किया गया है.

जिस्मफरोशी का मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. कल्याणपुर इलाके में चल रहे स्काई ब्लू होटल में जिस्म का बाजार सजा हुआ था. इसकी भनक मोहल्ले वालों को हुई तो उनहोंने थाने में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की तो यहां एक नाबालिग समेत चार युवतियां पकड़ी गईं. बताया जा रहा है कि इस होटल में हमेशा युवतियां बाहर से आकर रुकती थीं. होटल का मैनेजर अपने ग्राहकों के लिए लड़कियों को बुलाकर सर्विस देता था.  

इसे भी पढ़ें – चेंजिंग रूम में कैमरा लगाकर महिलाओं के जिस्म को देखता था महंत, मोबाइल में मिले थे 300 Videos, 3 महीने बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

आपत्तिजनक सामग्रियां जब्त

पुलिस ने मौके से एक नाबालिग समेत अनम, रेनू, नेहा, शबनम को पकड़ा है. मौके का फायदा उठाकर होटल मैनेज रितिक पाल फरार हो गया. पुलिस ने नौबस्ता निवासी कृष्णा नाम के ग्राहक को भी धर-दबोचा है. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने होटल में आपत्तिजनक सामग्रियां भी जब्त की हैं.

इसे भी पढ़ें – शराब पिलाकर विवाहिता से गैंगरेप: घर से कजरी खेलने निकली थी महिला, झाड़ियों ले जाकर बारी-बारी बुझाई हवस की प्यास, बेसुध होने पर छोड़कर हुए फरार

एक नाबालिग लड़की भी पकड़ाई

बताया जा रहा है कि यह होटल ओयो नेटवर्क से भी जुड़ा हुआ है. पुलिस ने एक युवक को होटल से पकड़ा है, जिसका कहना है कि मैंने ऑनलाइन यह होटल बुक किया था. यहां आने पर होटल मैनेजर ने एक लड़की को मेरे कमरे में भेज दिया. होटल से पकड़ी गई नाबालिग लड़की ने बताया कि मैनेजर ने होटल में काम दिलाने के बहाने बुलाया था. उसने बताया कि मैं पहली बार होटल आई हूं. पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – होटल में किशाेरी से गैंगरेप, अश्लील Video वायरल करने की धमकी देकर 5 युवक 3 साल तक करते रहे दुष्कर्म

जानिए एसपी ने क्या कहा

इस मामले में एसीपी अभिषेक पांडे का कहना है मोहल्ले वालों की शिकायत पर होटल में छापा मारा गया था. जहां चार युवतियों के साथ एक नाबालिग लड़की को बरामद किया गया है. होटल मैनेजर फरार हो गया है. एक यात्री भी मिला है जिसका कहना है मुझे ओयो से यह होटल मिला था. इस मामले में अनैतिक व्यापार की धारा में रिपोर्ट करके महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक