UP News. यूपी के गोंडा में घर से स्कूल जा रही दो छात्राओं को स्कूल के गेट से अगवा कर चार आरोपी उसकी आबरू लूट लिया. खोड़ारे थानाक्षेत्र में दो छात्राओं को स्कूल गेट से अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

खोड़ारे थानाक्षेत्र में पुलिस चौकी गौरा चौकी के दो अलग-अलग गांवों की छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को सामूहिक तहरीर देते हुए बताया है कि 24 अगस्त की सुबह मेरी 13 वर्षीय लड़की और 16 वर्षीय सहेली के साथ क्षेत्र के निजी स्कूल में पढ़ने गई थी. इसी दौरान स्कूल के बाहर से ही आरोपी अनस और उसके दोस्त शादाब अपने दो साथियों के साथ मिलकर दोनों को अपहरण कर लिया.

इसे भी पढ़ें – ‘मेरी बुआ के बेटे से करो दोस्ती, फिर चलो केरल-देवबंद’, UP में ‘The Kerala Story’ जैसी घटना, सरकारी नौकरी कर रही हिंदू लड़की को धमकी दे रही मुस्लिम सहेली

पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर अपहरण, गैंगरेप सहित पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. थाना प्रभारी सर्वजीत गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अनस पुत्र अबुल कलाम व शादाब अहमद पुत्र सोहराब को पकड़ लिया गया है. घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली गई है. सीओ मनकापुर आरके सिंह ने बताया कि मामले के अन्य दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक