हापुड़. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई हो रही है, लेकिन रिश्वतखोरी प्रशासन के अंग-अंग में इस कदर बसी हुई है कि पुलिस मजबूर लोगों का फायदा उठाने का कोई कसर नहीं छोड़ती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से सामने आया है. बहादुरगढ़ थाने में एक युवक की शिकायत पर मुहर लगाने के बदले मुंशी ने उससे 01 किलो जलेबी मंगवाई. जलेबी मिलने के बाद ही मुंशी ने अपना काम किया.

फोन चोरी की शिकायत पर मुंशी ने मांगी जलेबी

युवक चंचल कुमार ने बताया गया कि वह बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के कन्नोर गांव का रहने वाला है. शनिवार की शाम दवाई लेने के लिए निकला था. इस दौरान उसका मोबाइल खो गया. मोबाइल चोरी की शिकायत लेकर वह बहादुरगढ़ थाने पहुंचा. चंचल कुमार के अनुसार थाने में मौजूद मुंशी ने कार्रवाई करने से पहले एक किलो मीठा, जलेबी या बालूशाही लाने की मांग की और उसके बाद ही कार्रवाई करने की बात कही. मजबूर चंचल कुमार थाने से बाहर जाकर पहले एक किलो जलेबी लेकर आया. इसके बाद उसकी सुनवाई थाने में हो सकी.

जलेबी लेकर आया चंचल कुमार

पीड़ित चंचल कुमार अपना मोबाइल खोने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था, जिस पर मौजूद पुलिसकर्मी ने पहले चंचल कुमार से लिखित में शिकायत देने के लिए कहा. इसके बाद चंचल कुमार ने मोबाइल खोने का लिखित शिकायत पत्र दिया. इसके बाद थाने में आगे की कार्रवाई करने से पहले थाने के मुंशी ने चंचल कुमार से 1 किलो मीठा लाने के लिए कहा. मजबूर चंचल कुमार मुंशी की मांग के अनुसार एक किलो जलेबी लेकर आया. इसके बाद चंचल कुमार की शिकायत पर थाने के मुंशी ने मुहर लगाई.