Crime News. उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीते 20 अगस्त को हुई विवेक साहू (40) की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. कल्ल युवक के जीजा तनुज ने ही किया था. मर्डर की वजह करोड़ों की संपत्ति और लाखों के लेनदेन बताई जा रही है.

विवेक साहू पहले मॉडलिंग करता था. उसने अपनी 40 बीघा जमीन बेचकर मिले पैसे का बड़ा हिस्सा अपने जीजा को दिया था. यही पैसे वह वापस मांग रहा था. साथ ही बची हुई 18 बीघा जमीन भी वह बेचना चाहता था. इससे नाराज हाेकर तनुज ने शराब पिलाने के बाद गोली मारकर विवेक को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी तनुज को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket: हसीन युवतियों ने बिछाया था जिस्म का जाल, होटल में आते ही युवकों को फंसाती थीं हुस्न की परियां, फिर रातभर…

मेरठ में कंकरखेड़ा थाना इलाके की डिफेंस एन्क्लेव में रहने वाला विवेक साहू मॉडलिंग करता था और माता पिता के इकलौता बेटा था. उसकी बहन का विवाह छठी वाहिनी पीएसी मेरठ में ड्राइवर के पद पर तैनात तनुज से हुआ था. विवेक के नाम 60 बीघा जमीन थी और वो मूल रूप से जानी थाना इलाके के कुसैड़ी गांव का निवासी था.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी के साथ पुलिस भर्ती परीक्षा देने आई, जीजा ने साली को पकड़ा, पूछा- कौन है ये? फिर…

बताया जा रहा है कि विवेक ने अपने जीजा तनुज के खाते में धीरे-धीरे करके लगभग 15 लाख रुपए डाल दिए. इसके बाद विवेक ये पैसे मांगने लगे तो विवाद हो गया. विवेक साहू ने अपनी 18 बीघा जमीन और बेचने की तैयारी कर ली थी, ये बात जीजा तनुज को पता चली तो वो गुस्से में आ गया और उसकी हत्या की प्लानिंग कर डाली.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक