दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 5 पार्षदों के BJP में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा AAP को एक वरदान हासिल है कि जो पार्टी को छोड़कर जाएगा, वह राजनीतिक रूप से बर्बाद हो जाएगा. इन्हें भी MCD में चुनाव के बाद किनारे कर दिया जाएगा.

संजय सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में 7 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है. हम वहां चुनाव लड़ेंगे. वहीं, यूनिफाइड पेंशन स्कीम को लेकर उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के लिए ये न्यू पेंशन स्कीन से भी ज्यादा खराब है.

‘दिल्ली को बर्बाद करने पर तुले हैं LG’

संजय सिंह ने दिल्ली में पेड़ों की कटाई पर LG विनय सक्सेना और BJP पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि BJP के LG विनय कुमार सक्सेना दिल्ली को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं. वह जीवनदायक पेड़ों को कटवा रहे हैं. LG ने 1100 पेड़ कटवा दिए, लेकिन BJP के मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा है. इसमें LG के साथ भाजपा पूरी तरह से शामिल है.

संजय ने पॉलीग्राफ में बताया ट्रेनी डॉक्टर की मर्डर से पहले क्या-क्या किया…

‘LG हो चुके हैं एक्सपोज’

संजय सिंह ने कहा कि सड़क चौड़ा करने के लिए फार्म हाउस की जमीन का अधिग्रहण होना था, लेकिन उसे बचाने के लिए LG ने 1100 पेड़ कटवा दिए. पेड़ काटने वाले ठेकेदार ने सुप्रीम कोर्ट में शपथपत्र देकर बताया है कि पेड़ काटने का आदेश LG और दिल्ली विकास प्राधिकरण की ओर से आया था. दिल्ली में 1100 पेड़ों की अवैध कटाई पर दिल्ली के LG पूरी तरह एक्सपोज हो चुके हैं. उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए.

Delhi : अस्पताल के अंदर मरीज़ के परिजन ने रेजिडेंट डॉक्टर को मारा थप्पड़

आम आदमी पार्टी के 5 MCD पार्षद 25 अगस्त को BJP में शामिल होने का ऐलान किया था. इनमें नरेला जोन से 2 और सेंट्रल जोन से पार्षद शामिल हैं. आप के 5 पार्षदों के पाला बदलने से BJP को निगम में 12 जोन में से कुल 7 जोन में बहुमत मिल गया है. इससे MCD स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव जीतने में BJP को मदद मिलेगी.