Jhansi News. झांसी में एक युवक ने स्ट्रीट फूड से वेज बिरयानी पैक करवाई. जब वह घर में जाकर खाने के लिए खोला तो उसके होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि बीकेडी चौराहे पर स्थित हैदराबादी वेज बिरयानी (Veg Biryani) की दुकान से खरीदी गई बिरयानी में मरी हुई छिपकली मिली.

झांसी के सीपरी बाजार निवासी साहिल ने बीकेडी चौराहे पर स्थित स्ट्रीट फूड की दुकान ‘हैदराबादी वेज बिरयानी’ से वेज बिरयानी (Veg Biryani) पैक करवाई. घर जाकर जब उसने बिरयानी का पैकेट खोला तो उसमें मरी हुई छिपकली की गर्दन निकली. साहिल ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ग्राहक साहिल ने बताया कि ऐसा लगा कि जैसे पूरी की पूरी छिपकली ही फ्राई कर डाली गई थी.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket: हसीन युवतियों ने बिछाया था जिस्म का जाल, होटल में आते ही युवकों को फंसाती थीं हुस्न की परियां, फिर रातभर…

खाद्य सुरक्षा विभाग ने लिया संज्ञान

युवक ने Veg Biryani दुकान के मालिक से फोन पर शिकायत की, जिसे लेकर दुकानदार ने आश्वासन दिया है कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा. खाद्य सुरक्षा विभाग ने इस घटना का संज्ञान लिया है और अधिकारी चितरंजन कुमार ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करने की बात की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक