मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। CM Mohan in Ashok Nagar: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चंदेरी पहुंचे। जहां चंदेरी किला कोठी पर हेलीकॉप्टर से उतरकर वह सीधे बुनकर पार्क पहुंचे। सीएम ने काम कर रहे बुनकरों से चर्चा कर उनका हाल-चाल जाना। इसके साथ ही उन्होंने बुनकरों से हथकरघा चलाना भी सीखा। पार्क से होकर सीएम सीधे चंदेरी शहर पहुंचे। 

रोड शो में हाथ जोड़कर, पुष्प वर्षा कर किया लोगो का अभिवादन 

चंदेरी शहर में मुख्यमंत्री मोहन यादव रथ पर सवार होकर रोड शो के लिए निकले। इस दौरान शहर के लोगों ने उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया। इस दौरान रथ से ही हाथ जोड़कर और पुष्प वर्षा कर लोगों का अभिवादन किया। लगभग 1 किलोमीटर तक मुख्यमंत्री मोहन यादव का रोड शो चला। 

लक्ष्मण मंदिर पहुंचकर भगवान शेषनाग की पूजा

इसके बाद मुख्यमंत्री रथ से उतरकर कार से चंदेरी शहर के बीच स्थित प्राचीन भगवान लक्ष्मण मंदिर पहुंचे। जहां मंदिर पहुंचकर उन्होंने मंदिर में भगवान शेषनाग की विधि विधान से पूजा अर्चना की। इसके बाद सीएम नवीन गल्ला मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया। 

वृंदावन के कलाकारों ने दी शानदार प्रस्तुति

जन्माष्टमी के मौके पर सीएम जब आमसभा को संबोधित करने के लिए सभा स्थल पहुंचे, तो वहां वृंदावन से आए कलाकारों ने प्रस्तुति दी। वहीं चंदेरी के स्थानीय छात्रों ने भी गोपी नृत्य किया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m