शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में हुई रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पीएफ के 30 लाख रुपए और पेंशन की लालच में मृतक की दूसरी पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि महिला ने बेटे की मदद से सोते समय तकिये से मुंह दबाकर रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या की थी। 

महिला की हत्या से सनसनी: घर में खून से लथपथ इस हाल में मिला शव, परिजनों के उड़े होश

रिटायरमेंट के रुपयों पर थी पत्नी की नजर

छोला थाना पुलिस ने बताया कि रेलवे से रिटायरमेंट के बाद मृतक जागेश्वर प्रसाद को पीएफ के 40 लाख रुपए मिले थे। इसमें से 10 लाख का उसने पत्नी के लिए घर बनवाया था। जबकि बचे हुए 30 लाख रुपए को अपनी पहली पत्नी की बेटियों को देना चाहता था। लेकिन यह बात मृतक की दूसरी पत्नी प्रेमलता कोरी को हजम नहीं हो रही थी। इसलिए उसने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। इसके बाद मौका पाकर वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी महिला भी रेलवे कर्मचारी है। 

नगर निगम पर गौ तस्करी का आरोप: बजरंग दल के गौरक्षकों ने पकड़े 2 ट्रक, वाहन रोकने पर कुचलने का प्रयास

तकिए से दम घोंटकर की थी हत्या 

बता दें कि भोपाल के छोला थाना इलाके में 7 अगस्त को शिव नगर कॉलोनी में रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी की तकिए से दम घोंटकर हत्या उनकी दूसरी पत्नी और सौतेले बेटे ने की थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है। मां-बेटे ने प्रॉपर्टी हड़पने के लिए हत्या को अंजाम दिया था। मृतक की दो बेटियां और एक बेटा हैं। बेटियों की शादी हो चुकी है और पहली पत्नी की मौत के बाद 2018 में उन्होंने डीआरएम ऑफिस में टेक्नीशियन प्रेमलता से दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन पैसों की लालच में महिला और उसका बेटा अंधा हो गया और उन्होंने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m