कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में दो नकाबपोश युवक और एक युवती ने कांग्रेस नेत्री कल्पना सेंगर पर जानलेवा हमला कर दिया। युवकों ने लाठी-डंडों और युवती ने लात-घुसों से कल्पना सेंगर की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गईं। हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वहीं इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस कर लिया है। खास बात ये है कि हमलावरों में कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा को भी नामजद किया गया है।

बता दें कि शनिवार को इंदरगंज थाना के शिंदे की छावनी में तीन नकाबपोशों ने कांग्रेस नेत्री कल्पना सेंगर पर हमला कर दिया था। हमले में दो युवक और एक युवती शामिल थे। हमलावरों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से कल्पना को बेरहमी से सरेराह पीटा और भाग निकले। इस हमले में कांग्रेस नेत्री बुरी तरह से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विधायक को पद दिलाने के नाम पर धोखाधड़ीः 12 वीं फेल UP का आरोपी आवाज बदलकर बात करने में माहिर, खुद को बताता था पार्टी का वरिष्ठ पदाधिकारी

घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। जिनमें कांग्रेस नेत्री पर हमला करते हुए तीन लोग नजर आ रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेत्री ने हमलावरों की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

बैंक कर्मचारियों ने की धोखाधड़ी: जनधन खातों में लाखों का ट्रांजैक्शन, FIR दर्ज, दो कर्मियों की पुलिस को तलाश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m