उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अफेयर के फेर में इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार का मर्डर करके लाश के 6 टुकड़े कर दिए गए. लाश के टुकड़े बुलंदशहर से बरामद हुए. युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में गर्लफ्रेंड और उसके जीजा की भूमिका सामने आई है. फिलहाल मामले में 6 आरोपी फरार हैं. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

दरअसल, बीते दिनों नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की डब्लू सोसायटी में रहने वाले 35 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर तरुण पवार अचानक लापता हो गया. पिता ने पुलिस में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पहले तो परिवार को लगा कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है.

फिर पता चला की तरुण की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हत्यारों ने पहले तरुण को कई घंटे तक पीटा और जब वह बेहोश हो गया तो, उसका गला दबाकर हत्या कर दी. फिर शव के कई टुकड़े किए और सिर, टांगें और हाथ अलग-अलग नहर में फेंक दिए गए.

गर्लफ्रेंड अंजली ने बनाया था प्लान

बताया जा रहा है कि तरुण की हत्या का प्लान उसकी गर्लफ्रेंड अंजली ने बनाया था. अंजली के प्रेमी, अंजली के जीजा, उसके एक और प्रेमी ने सबसे पहले इंटीरियर के काम के बहाने उसे बुलाया. इसके लिए नए नंबर का इस्तेमाल किया गया और फिर उसे नष्ट कर दिया. फिर वहां उसे एक घर ले गए और पहले से ही मौजूद हत्यारों ने उसे खूब पीटा और फिर मार डाला. पुलिस से पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि तरुण की लाश के पास 12 घंटे तक रहे.

अंजली के प्यार में पड़ चुका था तरुण

जानकारी के मुताबिक, इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार जिस अंजली के प्यार में पड़ चुका था, उसका अवैध संबंध अपने जीजा के साथ था. इतना ही नहीं, उसका संबंध एक आरोपी पवन के साथ भी थे. तरुण भी अंजली को प्यार करता था. लेकिन ये बात उसके जीजा और प्रेमी पवन को पसंद नहीं थी. इसको लेकर ही अंजली के जीजा और प्रेमी पवन ने अंजली को लेकर ही तरुण को ही मारने की प्लान बनाया था.

6 आरोपियों की तलाश जारी

डीसीपी सिटी गाजियाबाद राजेश कुमार सिंह ने कहा कि तरुण की तलाश पुलिस कर रही थी. सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद से कुछ लोगों को पकड़ा गया. फिर सारी वारदात खुलकर सामने आ गई. युवक के शव के 3 टुकड़े किए गए. अभी तक पैर ही बरामद किया गया है. मुख्य आरोपी पवन, उसके अन्य साथी वंश और अंजलि को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार चल रहे 6 अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक