रणधीर परमार, छतरपुर। Chhatarpur News: छतरपुर में बुलडोजर एक्शन (chhatarpur bulldozer action) के बाद पुलिस भी ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। थाने में पत्थरबाजी (Chhatarpur stone Pelting) के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली (Haji Shahzad Ali) समेत फरार आरोपियों पर इनाम घोषित कर दिया गया है। वहीं रिमांड में लिए गए कांग्रेस नेता और मौलाना के पास से मिली चीजों की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: छतरपुर बुलडोजर एक्शन पर भड़के ओवैसी, कहा- आज आपके पास सरकार है, कल नहीं रहेगी…, इंशाअल्लाह वक्त आएगा और फिर…

पुलिस ने फरार आरोपियों पर रखा 10 हजार का इनाम

दरअसल, थाने में हुई पत्थरबाजी के मामले में हाजी शहजाद अली समेत फरार आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 10 टीमें बनाई है। अभी तक पुलिस 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें: ये क्या बोल गए टी राजा! ओवैसी को बता दिया डुप्लीकेट मुसलमान, छतरपुर बुलडोजर एक्शन पर दिया बड़ा बयान, कहा- मुसलामानों का कोई…

कांग्रेस नेता और मौलाना के घर से मिली ये चीज

छतरपुर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपियों की रिमांड के दौरान काग्रेस नेता नाजिम चौधरी के घर से 2 अवैध तलवार मिली थी। वहीं मौलाना इरफान चिस्ती के पास से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री बरामद की गई थी। पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: दरवाजा नहीं खोल रहा था SECL का पूर्व कर्मचारी, बर्खास्त होने के बाद से अकेले काट रहा था जिंदगी, गेट खुलते ही सभी के उड़े होश

यह है पूरा मामला

महाराष्ट्र के महंत रामगिरी महाराज ने धर्म विशेष पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद समुदाय के लोग कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराना चाहते थे। जिसको लेकर लगभग 500-600 लोग थाने के बाहर इकट्ठे हो गए और जमकर नारेबाजी करने लगे। कुछ देर बाद मामला बिगड़ता देख मौके पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह परिहार और एडीएम मलिंद नागदेव पहुंच गए और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को थाने से बाहर कर दिया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। घटना में सिपाही भूपेंद्र प्रजापति, ASF का जवान राजेंद्र चढ़ार और TI अरविंद कुजूर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

प्रशासन ने तत्काल एक्शन लेते हुए ताबड़तोड़ कार्रवाई कर मुख्य आरोपी और कांग्रेस नेता हाजी शहजाद अली के आलीशान महल को मिट्टी में मिला दिया गया था। इसकी अनुमानित कीमत पांच करोड़ रुपए से अधिक है। यही नहीं, घर तोड़ने के दौरान वहां खड़ी गाड़ियों को भी चकनाचूर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि हाजी शहजाद अली कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष भी रहा है। उसके घर में खड़ी एक गाड़ी पर उपाध्यक्ष का प्लेट भी लगा हुआ था। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m