Xiaomi ने 10 किलोग्राम कैपेसिटी वाली नई Mijia Super Clean Washing Machine लॉन्च की है. कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आने वाली इस वॉशिंग मशीन में क्विक-स्टार्ट ऑप्शन के साथ 1.2 के हाई क्लीनिंग रेशियो मिलता है. आइए मीजिया सुपर क्लीन वॉशिंग मशीन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

क्या हैं इसके खास फीचर्स

अब कंपनी ने अपने स्मार्ट होम अप्लायंस का नया वर्जन लॉन्च किया है. पिछले साल कंपनी ने 10 किलोग्राम क्षमता वाली वॉशिंग मशीन लॉन्च की थी, लेकिन इस बार ब्रांड ने 8 किलोग्राम कैपेसिटी वाला प्रोडक्ट लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने स्मार्ट वेट परसेप्शन, 10 अलग-अलग वॉशिंग मोड और 8 लेवल वाटर लेवल एडजस्टमेंट का फीचर दिया है. Xiaomi MIJIA Pulsator Washing Machine में आपको चार ब्लेड वाला Pulsating मोटर मिलता है, जो दाग धब्बों को साफ करने में मदद करता है. इसमें कपड़ों से हिसाब से वॉशिंग केयर मिलती है, जिससे यूजर्स के कपड़े खराब नहीं होंगे. वॉशिंग मशीन ऑटोमेटिक तरीके से कपड़ों का वजन कर लेती है और इसके हिसाब से पानी के लेवल को एडजस्ट करती है.

पावर कंज्यूम

शाओमी का ये नया Mijia Super Clean Washing Machine 720rpm स्पिन स्पीड और लेवल 2 एनर्जी एफिशिएंसी के साथ लॉन्च किया गया है. यह मशीन 220V/50Hz के पावर सप्लाई पर कार्य करने में सक्षम है. इतना ही नहीं इस मशीन में 24 घंटे का स्मार्ट रिजर्वेशन फंक्शन भी दिया हुआ है जो ऑफ-पीक समय में काफी कारगर साबित होता है.

कितनी है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi Mijia वॉशिंग मशीन की कीमत 1,199 युआन यानी करीब 14,082 रुपये रखी गई है. यह मशीन JD.com पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है. हालांकि, शुरूआत में इसे डिस्काउंट के साथ महज 10,561 रुपये में खरीदा जा सकता है.