शुभम जायसवाल, राजगढ़। राजगढ़ जिले के बगा पंचायत के देहरी गांव में दो चोरों को बकरी चुराने की कोशिश महंगी पड़ गई, जब वे ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने न केवल उनकी जमकर पिटाई की, बल्कि बाद में उनके बाल और मूंछें काटकर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

राज्यपाल मंगूभाई पटेल की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भर्ती

जानकारी के अनुसार, देहरी गांव में दो चोर मोटरसाइकिल से आए और रास्ते से एक बकरी को उठाकर भागने लगे। ग्रामीणों ने चोरों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे तेजी से फरार हो रहे थे। इस बीच, चोरों के भागने की सूचना तुरंत लालपुरिया गांव के लोगों को दी गई।

ग्वालियर रीजनल इंडस्ट्री कॉनक्लेव कल: CM मोहन के सामने पेश किए जाएंगे 24 प्रस्ताव, निवेशकों की नजर 7 कॉरिडोर, तो सरकार की 28 से ज्यादा रोजगार पर

लालपुरिया गांव के लोग पहले से ही सतर्क थे और चोरों को देखते ही उन्होंने उन्हें पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद, ग्रामीणों ने न केवल अपनी बकरी वापस ली, बल्कि वहां एकत्रित भीड़ ने चोरों की जमकर पिटाई भी की। इसके बाद, ग्रामीणों ने चोरों को गांव में ही बैठाकर उनके बाल और मूंछें काट दीं। इस दौरान, डायल 100 पर सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों चोरों को हिरासत में लेकर थाने ले गई, जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m