नई दिल्ली . दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी के विधायक आगामी 1 सितंबर से जनता के पास जाएंगे. इसके लिए आपका विधायक आपके द्वारा अभियान चलाया जाएगा.

AAP के विधायक अपने मंडल एवं बूथ स्तर पर जाकर क्षेत्र की जनता के साथ संवाद करेंगे. साथ ही मनीष सिसोदिया की पदयात्रा भी जारी रहेगी. सोमवार को सांसद संदीप पाठक ने यह जानकारी दी. पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि मनीष सिसोदिया द्वारा निकाली जा रही पदयात्रा को जनता का समर्थन मिल रहा है. जनता यह मान रही है कि अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया पर अन्याय हो रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अब अपने अभियान को आगे बढ़ाने जा रही है. मनीष सिसोदिया के अलावा अब उनकी पार्टी के सभी विधायक भी जनता के बीच जाएंगे.

जम्मू-कश्मीर चुनाव में PM मोदी भाजपा के प्रचार अभियान का करेंगे नेतृत्व

भाजपा ने निशाना साधा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाया कि AAP विधायक 10 वर्ष तक जनता से दूर रहे और अब विधायक आपके द्वार कार्यक्रम चला रहे हैं. सचदेवा ने कहा कि इसी का परिणाम है कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के 9 अनुसूचित जाति आरक्षित क्षेत्रों सहित 52 विधानसभा क्षेत्रों में जनता ने आम आदमी पार्टी को करारी शिकस्त दी. सचदेवा ने कहा कि आप ने 3 विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़ाया और 2 विधायक तो अपने विधानसभा क्षेत्र में ही चुनाव हार गए.