गौरव जैन, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। मरवाही के दानीकुंडी गांव में एक मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए एक युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना देर रात की है, जब गांव में नाई का काम करने वाला आरोपी युवक महिला की स्थिति का फायदा उठाते हुए उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था.

मरवाही थाने के दानीकुंडी गांव में नाई का काम करने वाला युवक परमेश्वर श्रीवास गांव में रहने वाली एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ रात को अकेला पाकर अश्लील हरकत कर रहा था. महिला की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ कर आरोपी युवक को मरवाही पुलिस को सौंप दिया और पुलिस से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पकड़े जाने के बाद युवक ने पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीणों के सामने लिखित तौर पर अपना अपराध कबूला और माफी मांगा.

बता दें कि इससे पहले भी युवक कई दफे ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है. मरवाही पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शीयों के बयान के आधार पर युवक के खिलाफ बीएनएस की धारा 64(1) के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं मरवाही पुलिस पीड़िता को इलाज के लिए बिलासपुर भेज रही है.