लोगों का बदलापुर की घटना को लेकर गुस्सा अभी कम भी नहीं हुआ था कि रत्नागिरी में ऐसा कुछ हुआ जिससे लोगों में आक्रोश और बढ़ गया. महाराष्ट्र के रत्नागिरी से रेप की एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है.

महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में नर्सिंग की एक छात्रा शहर के पास चंपक मैदान में बेहोशी की हालत में मिली. फिलहाल लड़की का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. 19 साल की एक लड़की का कहना है कि रत्नागिरी में उसके साथ रेप हुआ है. लड़की रत्नागिरी के एक निजी अस्पताल में नर्स की पढ़ाई कर रही है.

दिल्ली में समय से पहले हो सकते हैं विधानसभा चुनाव..

अभी तक इस मामलों में मेडिकल रिपोर्ट सामने नहीं आई है. अब पुलिस को लड़की के बयान से तकनीकी तौर पर जांच करनी है. इस मामले में विभिन्न संगठन आक्रामक हो गये हैं. सभी संगठनों के पदाधिकारी रत्नागिरी सिविल अस्पताल में एकत्रित हो रहे हैं.

छात्राओं ने किया हड़ताल का आह्वान

जिला अस्पताल की नर्सें आक्रामक हो गई हैं और उन्होंने हड़ताल का आह्वान किया है. पुलिस की ओर से इन सभी मामलों में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

यौन अपराधों के आरोपों से हिली मलयालम फिल्म इंडस्ट्री,  इस मशहूर डायरेक्टर पर FIR

पुलिस ने जब्त किए CCTV फुटेज

उपविभागीय पुलिस अधिकारी निलेश मैनकर और शहर पुलिस निरीक्षक महेश तोरास्कर ने गुस्साई भीड़ के साथ चर्चा की और जांच के लिए कुछ समय देने की बात कही है. युवती के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस को कुछ CCTV फुटेज मिले हैं, जिन्हें जांच में काम में लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.

कोलकाता में भी सामने आया था केस

कोलकाता में भी ऐसी ही एक घटना के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया गया था, बल्कि उसे बेरहमी से मौत के घाट भी उतार दिया था. इस घटना के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हुए थे. पूरे देश के रेजिडेंट डॉक्टर्स ने घटना के विरोध में कई दिनों तक काम बंद कर दिया था. हालांकि, केस सीबीआई को सौंपा जाने के बाद डॉक्टर्स ने दोबारा काम शुरू कर दिया. अब इस मामले की जांच CBI कर रही है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है.