नितिन नामदेव, रायपुर। कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस के थानों का घेराव पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि वे विपक्ष में हैं, पर उनको यह सोचना चाहिए कि अगर बलौदाबाजार की हिंसा हुई है. महादेव सट्टा एप जैसे वाकये हुए हैं, जिसमें युवाओं को आत्महत्या तक करना पड़ा. इसमें अगर गिरफ्तारी हो रही है, तो उसका समर्थन करना चाहिए. इसे भी पढ़ें : बलौदाबाजार हिंसा: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड खत्म, आज कोर्ट में होगी पेशी

निकाय चुनावों से पहले बीजेपी की तैयारियों पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि बीजेपी कैडर बेस पार्टी है. निकाय चुनाव और सदस्यता अभियान अलग-अलग रणनीति के तहत है. संगठन का काम निरंतर का चलता रहता है. बीजेपी संगठनात्मक रूप से बहुत मजबूत है. सदस्यता अभियान को नए रूप से और नए आयाम तक पहुंचाएंगे.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने मीडिया से चर्चा में बीजेपी सदस्यता अभियान पर चल रहे कार्यशाला पर कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान बहुत तेजी के साथ चल रहा है. मंडल स्तर पर मीटिंग आयोजित हो रही है. जिला स्तर पर मीटिंग हो चुकी है.
निश्चित रूप से हम एक नया इतिहास बनाने जा रहे हैं. जिनकी पुरानी सदस्यता थी, वह स्वमेव समाप्त हो रही है. अब सभी को नया रूप से फिर से सदस्यता लेनी है. पूरा विश्वास है कि बीजेपी एक नया इतिहास रचेगी.