मिर्जापुर. बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे काफी गुस्से में नजर आ रहें हैं. वीडियो में विधायक SDM से बात करते दिख रहें हैं, जिसमें वे एक लेखपाल पर कार्रवाई कर ने की बात कह रहे हैं. वे ये तक कहते सुने जा रहे है कि लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करिए, नहीं तो जिस तरह से यह बात कर रहा है, हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे. वह जनता का सेवक नहीं भक्षक है.

इसे भी पढ़ें- जश्न बना ‘जी का जंजाल’: कृष्ण जन्माष्टमी की धूम के बीच हो गया कांड, 50 लोग पहुंचे अस्पताल, 6 की हालत नाजुक

बता दें कि मिर्जापुर विधायक रत्नाकर मिश्रा एक कार्यक्रम में शिरकत करने नीबी गहरवार गांव पहुंचे थे. जहां किसी ने उनसे लेखपाल की शिकायत करते हुए गाली-गलौज और घूस मांगने का आरोप लगाया. जिसके बाद विधायक रत्नाकर मिश्रा ने लेखपाल को फोन लगाकर कहा, होश में रहिए ज्यादा दारु पीना बंद कीजिए समझ रहे हो न. जिस तरह से गाली बके हो यह तुम्हारे हित में नहीं है, जनता की सेवा के लिए हो, हराम का तन्खवाह मिलता है क्या तुमको. जो बोले हो वह सब रिकॉर्ड है.

इस दौरान लेखपाल विधायक से भिड़ गया. फिर विधायक ने एसडीएम सदर को फोन मिलाया और मामले की जानकारी दी. विधायक ने कहा, लेखपाल पर कार्रवाई कीजिये नहीं तो जिस तरह से ये बात कर रहा, उसका पैर-हाथ टूट जाएगा. लेखपाल जिस तरह से पीड़ित को गालियां दे रहा है, उसकी क्लिप भेज रहा हूं. ये लेखपाल सही नहीं है, जनता का सेवक नहीं भक्षक है.

देखें वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक