RPF Latest News:  प्रतीक चौहान. रायपुर रेल मंडल चल रहे कोयले के काले खेल का खुलासा लल्लूराम डॉट कॉम ने किया था. जिसके बाद अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई होने की खबर है. इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन लल्लूराम डॉट कॉम के सूत्रों ने नाम न छापने की शर्त पर इसकी पुष्टि कर दी है.

 लल्लूराम डॉट कॉम के सूत्रों ने दावा किया है कि इस मामले में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर रेल मंडल के कमांडेंट को डीआईजी RPF ने एक गोपनीय पत्र लिखकर सख्त कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि उक्त गोपनीय पत्र में किन-किन बिंदुओं पर और किनके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है.

सूत्रों का दावा है कि रायपुर रेल मंडल के कमांडेंट जल्द डीआईजी के निर्देशों के मुताबिक कार्रवाई का आदेश जारी कर सकते है. बता दें कि रायपुर रेल मंडल के तिल्दा रेलवे स्टेशन में लंबे समय से मालगाड़ी से कोयला उतारे जाने का खेल चल रहा था. जिसका खुलासा लल्लूराम डॉट कॉम ने किया था और आईजी के निर्देश के बाद इस मामले में कोयला जब्ती और ट्रेन से कोयला उतारने वालों के खिलाफ तिल्दा पोस्ट में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था.

Click: तिल्दा रेलवे स्टेशन से ग्राउंड रिपोर्टिंग: RPF की नाक के नीचे से ट्रेन से उतारा जा रहा कोयला… ‘लल्लूराम’ ने दी IG को सूचना, फिर एक्टिव हुई RPF, देखें Video

ये था लल्लूराम डॉट कॉम का खुलासा… (Click)