UP News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली से घर लौट रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने हमला कर मोबाइल और 40 हजार रुपए लूट लिए. विरोध करने पर बदमाशों ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी, जबकि पति बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला. वह भी घायल हुआ है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के राजनगर कालोनी में हुई. मानकपुर गांव की 25 वर्षीय निदा अपने पति सरताज के साथ दिल्ली से लौटी थी. सरताज दिल्ली में मेहनत मजदूरी करता है. मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे सरताज और निदा उझानी बस से उतरे और पैदल ही कच्चे रास्ते से घर चल दिए.

पति की हैवानियतः अवैध संबंध के शक में पत्नी से हुआ विवाद, फिर हसबेंड ने जो किया दहल उठेगा दिल…

गला रेत कर बदमाशों ने कर दी हत्या

कालोनी के बाहरी तरफ चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. सरताज बदमाशों से हाथापाई के बाद घायल हो गया और अपने घर भाग गया. निदा बदमाशों से उलझती रह गई. सरताज जब परिजनों के साथ लौटा तो मौके पर पत्नी निदा का शव पड़ा मिला. बदमाश निदा का मोबाइल फोन, पर्स से लगभग 40 हजार लूट ले गए. लूटपाट के साथ ही बदमाशों ने निदा की गला रेतकर सरेराह हत्या कर दी. हमले में सरताज भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.

निदा के कोई बच्चा नहीं था

एसएसपी डॉ ब्रजेश सिंह समेत पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि सरताज की शादी निदा के साथ लगभग चार साल पहले हुई थी. निदा के कोई बच्चा नहीं था. निदा का दिल्ली में ही इलाज चल रहा था.

बीच सड़क पर युवती एक-एक कर उतारने लगी कपड़े, देखते ही देखते हो गई Nude, लोग बनाने लगे Video

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक