मुंबई. शाहरुख खान स्टारर फिल्म Zero देशभर में रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज के साथ ही इसके लीक हो जाने की खबर सामने आई है। फिल्म लीक के मामले में तमिल रॉकर्स और टोरेंट जैसी वेबसाइट्स का नाम सामने आता है लेकिन इस बार इस मामले में इन वेबसाइट का नाम नहीं है। इस बार ट्विटर यह फिल्म लीक हुई है।

ट्विटर पर फर्जी अकाउंट बनाकर इस फिल्म को फैंस के बीच करने की कोशिशें की जा रही हैं।  ट्विटर पर फेक एकाउंट्स से फिल्म सीन्स सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि एक फेक ट्विटर अकाउंट ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से इसके एक सीन को पहले ही लीक कर दिया। लीक हुई ट्विटर पर मनोज बाजपेयी और आमिर खान फैन के नाम से अकाउंट बनाकर शाहरुख खान के एंट्री सीन को देखा जा रहा है।

जीरो के लीक होने की बात फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने अपने नाम से हुए फर्जी ट्वीट के बारे अपने फैंस को ट्विटर पर जानकारी दी और उन्हें इससे सावधान रहने को कहा।

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 को कमाल की प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन यह फिल्म भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। आपको बता दें, वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने फिल्म की रिलीज के बाद इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया था।